जन्मदिन के पहले ही दिलीप कुमार की तस्वीर हुई वायरल, इस अंदाज़ में दिखे हिंदी सिनेमा के ट्रैजेडी किंग

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के ट्रैजेडी किंग कहे जाने वाले दिलीप कुमार की एक नई तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी नज़र आ रही हैं. दरअसल इस खूबसूरत तस्वीर को दिलीप कुमार के ही ट्विटर अकाउंट के ज़रिए शेयर किया गया है.

तस्वीर में करोड़ों दिलों की धड़कन मोहम्मद यूसुफ खान यानी दिलीप कुमार सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में नज़र आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत शॉल भी ओढ़ी हुई है. तस्वीर में सायरा बानो भी मुस्कुराती नज़र आ रही हैं. सेफद सूट में सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ पोज़ देती हुईं काफी खुश नज़र आईं.

आपको बता दें कि दिलीप कुमार के चाहने वाले उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ट्विटर पर अक्सर ही दिलीप कुमार की पुरानी यादों के साथ साथ उनकी ताज़ा तस्वीरें भी फैंस के लिए साझा की जाती हैं. इस ताज़ा तस्वीर पर एक दिन में ही करीब 38 हज़ार लाइक्स आ चुके हैं, जबकि डेढ़ हज़ार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं.

खास बात ये है कि ये तस्वीर दिलीप कुमार के जन्मदिन के कुछ दिनों पहले ही शेयर की गई है. बता दें कि अगले महीने 11 तारीख को दिलीप कुमार 98 साल के हो जाएंगे. दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में पेशावर के किस्सा ख्वानी बाज़ार इलाके में हुआ था.

नहीं मनाई शादी की 54वीं सालगिरह-

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने इस साल 11 अक्टूबर को पड़ने वाली अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाई, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपने दो छोटे भाइयों को खो दिया. इसकी जानकारी दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने फैंस के साथ शेयर की थी.

E-Paper