जम्मू-कश्मीर पर बड़ा फैसला ले सकती है भाजपा, अमित शाह की मंत्रियों के साथ आज बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 23 जून को जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे से पहले ही नए घटनाक्रम के तहत आनन-फानन में सोमवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवीन्द्र रैना, राज्य सरकार में पार्टी के मंत्रियों और महासचिवों को दिल्ली तलब किया है। सूत्रों के अनुसार किश्तवाड़ जिले के दूरदराज के क्षेत्र पाडर में रैली कर रहे प्रदेशाध्यक्ष रवीन्द्र रैना को शाह ने फोन कर पार्टी के मंत्रियों व महासचिवों सहित मंगलवार दोपहर 12 बजे नई दिल्ली मुख्यालय में उनसे मुलाकात करने को कहा। 

इसके बाद आनन फानन में रैना ने मंत्रियों और महासचिवों को सूचित किया और रात को सभी ट्रेन व अन्य माध्यमों से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए। हालांकि प्रदेश नेतृत्व के अलावा मंत्रियों को भी दिल्ली तलब किए जाने पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। इसमें पीडीपी भाजपा सरकार में दरार आने की भी चर्चाएं हैं। 

Loading...

रमजान में किए गए एक तरफा सीजफायर को वापिस लेने के बाद रियासत में बदली हुई परिस्थितियां, पीडीपी भाजपा संबंधों के अलावा आगामी श्री अमरनाथ यात्रा व रियासत में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव एक साथ करवाने जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। हालांकि प्रदेश नेतृत्व के अलावा मंत्रियों को भी दिल्ली तलब किए जाने पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। इसमें पीडीपी भाजपा सरकार में दरार आने की भी चर्चाएं हैं।

Loading...