मध्यप्रदेश: रतलाम में एक मकान में तीन लोगों के शव मिलने से मची सनसनी, पुलिस मामले की कर रही जांच

मध्य प्रदेश के रतलाम के राजीव नगर स्थित एक मकान में तीन लोगों के शव मिलने से सनसनीफैल गई। शव की सूचना मिलते ही काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस प्रशासन और एस पी गौरव तिवारी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटा रहे है। जानकारी के अनुसार गोविंद पिता बगदीराम उम्र (50), शारदा पति गोविंद (45) और दिव्या पिता गोविंद (21) की अपने ही घर में लाश मिली है।

जानकारी के अनुसार रतलाम के जवाहर नगर स्थित  मकान में एक ही परिवार के तीन लोगों की लाशें अलग-अलग कमरे मे मिली है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, हत्या की आशंका जताई जा रही है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

औद्योगिक थाना क्षेत्र के जवाहर नगर मुक्तिधाम के पास राजीव नगर में स्थित तीन मंजिला मकान की दूसरी मंजिल पर स्थित घर के अंदर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है। क्योंकि तीनों के शरीर पर खून निकला हुआ था और गोली लगने के निशान हैं। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीनों को गोली लगी है या किसी अन्य वस्तु से चोट पहुंचाई गई है। 

एसपी गौरव तिवारी ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ कर रहे हैं। वहीं जिन कमरों में शव मिले हैं, वहां किसी को नहीं जाने दिया गया है। हालांकि जांच पड़ताल के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

E-Paper