‘दिल्ली क्राइम’ को अवार्ड मिलने पर जश्न को लेकर यूजर कर रहे ट्रोल, ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज ‘ दिल्ली क्राइम’  को 23 नवंबर को इंटरनेश्नल एमी अवार्ड्स 2020 में बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए सम्मानित किया गया है. इस अवार्ड को मिलने के बाद सीरीज से जुड़ी कास्ट और कई बड़े सेलेब्स खुशी जाहिर कर रहे हैं और एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बात की आलोचना भी कर रहे हैं. दरअसल इन लोगों का मानना है कि दिल को झकझोर देने वाले और एक भयानक कांड पर बनाई गई सीरीज को लेकर गर्व कैसे किया जा सकता है?

सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ट्रोल

बता दें कि राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 की सर्द रात एक बेटी के साथ कुछ वहशी दरिंदों ने वीभत्स घटना को अंजाम दिया था. इसी निर्भया केस पर दिल्ली क्राइम सीरीज बनाई गई है. इस सीरीज को अवार्ड मिलने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पूरी टीम और कास्ट को बधाई देते हुए ट्वीट किया था. लेकिन ऋचा के इस बधाई ट्वीट को कई यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने अपने ट्वीट मे लिखा है कि, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो खौफनाक रात आज लोगों के लिए कैसे गर्व बन गई. शर्म आनी चाहिए ऐसे मौकों पर जश्न मनाने वालों को, दिल्ली का क्राइम आज लोगो के लिए खुशी का अवसर बन गया है.

ऋचा चड्ढा ने ट्रोल कर रहे यूजर्स को दिया करारा जवाब

वहीं यूजर द्वारा आलोचना किए जाने पर अभिनेत्री ऋचा चड़ढा ने भी मोर्चा संभाल लिया है और वे इन यूजर्स को करारा जवाब दे रही हैं. बता दें कि ऋचा चडढ़ा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “ वास्तविक क्राइम को कम करने के लिए कुछ किया आपने ? रेप कल्चर पर शर्म करो, बोल ना, क्या दिखाना चाहते हो ? इंडस्ट्री इस सब्जेक्ट पर  बनाए गए एक शो की उपलब्धि का जश्न मना रही है, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जीत हासिल की है. वास्तविकता को पहले ठीक करें, कई जघन्य बलात्कार हुए हैं. आप वास्तविकता से इनकार नहीं कर सकते हैं.”

बहरहाल सोशल मीडिया पर यूजर्स बंटे हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोग ऋचा का फेवर कर रहे हैं तो कुछ जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

E-Paper