अकबरुद्दीन ओवैसी पर भाजपा सांसद डी अरविंद ने दिया विवादित बयान, कही ये बात

- in Main Slider, राजनीति

तेलंगाना के हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव के लिए प्रचार जोर शोर से चल रहा है. इस दौरान राजनेताओं की तरफ से लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं. ऐसा ही एक और बयान सामने आया है, जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डी. अरविंद की तरफ से दिया गया है. AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए डी अरविंद ने कहा कि एक बार उनकी सरकार आ जाए, वो उनको (ओवैसी बंधुओं) जूते के पास लगाएंगे.

भाजपा सांसद डी. अरविंद हैदराबाद में एक रोड शो कर रहे थे, जहां उन्होंने समर्थकों को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने AIMIM के MLA अकबरुद्दीन ओवैसी को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में आने दे, तेरे को..तेरे भाई को.. तेरी पार्टी को जूते के नीचे लगाता हूं. डी अरविंद ने कहा कि बस तेलंगाना में एक बार हमारी सरकार बनने दो. बता दें कि हैदराबाद में एक दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जबकि चार दिसंबर को वोटों की गणना की जाएगी.

Loading...

ऐसे में प्रचार-प्रसार जोरों पर चल रहा है. इस बार मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना हैं और BJP, AIMIM, TRS में जंग है. भाजपा की तरफ से लगातार AIMIM और असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला जा रहा है. पहले भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने असदुद्दीन ओवैसी को मोहम्मद अली जिन्ना का अवतार बताया था.

Loading...