हनी सिंह के गाने पर इस छोटी सी बच्ची का डांस VIDEO हुआ वायरल

पहले के मुताबिक अगर आज के टाइम में देखा जाए तो खुद को फेमस करने का सबसे आसान जरिया सोशल नेटवर्किंग साइट्स हैं. जिनके जरिए कोई भी शख्स रातोंरात फेमस हो जाता है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल का डांस काफी वायरल हुआ था. उनका गोविंदा स्टाइल डांस लोगों को काफी पसंद आया. वह रातोंरात स्टार बन गए थे. 

ठीक ऐसा ही एक और डांसिंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में डांस कर रही इस छोटी सी बच्ची की उम्र लगभग 3 साल बताई जा रही है. वह बॉलीवुड के हिट डांसिंग नंबर ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ पर डांस करते दिख रही है. लोगों को इसका वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यह छोटी सी बच्ची अपने डांस के वजह से काफी लोगों को पसंद आ रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह घर के अंदर बड़े लोगों की बीच खड़ी है और क्यूट एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही है. साथ ही गाने के बोल भी गाते हुए वह डांस कर रही है. बच्ची का क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों द्वारा इस बच्ची के और भी वीडियो के डिमांड किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग डब्बू अंकल से भी अच्छा इस बच्ची का डांस बता रहे हैं.

देखे विडियो:-

E-Paper