प्रोपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी, बेटे-बहू और पोते की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में मंगलवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। यहां के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से कार लेकर फरार हो गया। 

साउथ सिटी रोड पर उसकी कार एक पेट से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। लेकिन आरोपी कार से निकल कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारण की तलाश में जुट गई है।
 

जानकारी के अनुसार मयूर विहार निवासी राजीव कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसके घर में पत्नी सुनीता (60), बेटा आशीष (35), बहु गरीमा (33) और पोता सांकेत (13) रहते थे। सूत्रों के अनुसार मंगलवार की सुबह साकेत ने अपने मामा को फोन कर बताया कि दादा उसके पापा और मां के साथ झगड़ा कर रहे है। 

साकेत का मामा तुरंत उनके घर के लिए निकला। जैसे वह घर पहुंचा तो आरोपी राजीव कार लेकर भाग रहा था। उसने हाथ देकर रोकने की कोशिश की लेकिन वह तेजी से कार लेकर फरार हो गया। घर के अंदर जाने पर देखा तो सभी के शव पड़े थे। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। वह अभी इस हत्या के बारे में कोई खुलासा नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

E-Paper