तमिल अभिनेता थवासी का निधन, मदद से रहे वंचित, कैंसर से थे पीड़ित

मुंबई। डॉ पी सरवनन ने अभिनेता के परिवार के प्रति ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा- ‘चरित्र कलाकार थवासी को भोजन नली में कैंसर के चलते 11 नवंबर को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हम अलग कमरे में उनका इलाज कर रहे थे। आज उन्हें सांस लेने में कठिनाई का सामना करने के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया था। आज रात करीब आठ बजे उनका निधन हो गया। मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

सरवनन ने यह भी बताया कि अस्पताल में उनका इलाज मुफ्त में हो रहा था। दरअसल थवासी ने एक वीडियो में इलाज के लिए मदद की मांग की थी। जिसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उनकी मदद के लिए आगे आए थे।

वीडियो में थवासी को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। वह कैंसर की वजह से काफी दुबले-पतले नजर आ रहे थे। वायरल वीडियो में थवासी अपने फैंस से मदद की अपील करते हुए कह रहे थे, ‘मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने फिल्म कीजहक्कु चीमाईले से लेकर अन्नथा (अभी रिलीज नहीं हुई) तक में अभिनय किया है।’

थवासी ने आगे कहा था कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं। मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।

E-Paper