कोरोना काल में सीएम योगी के साथ पीएम मोदी की बैठक जारी, अमित शाह भी हुए मौजूद

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की बैठक जारी है। इस बैठख में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस बैठक में शामिल हैं।

नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अहम बैठक कर रहे हैं। बैठक में बढ़ती ठंड के मद्देनजर कोरोना के प्रसार को रोकने की रणनीति पर चर्चा होगी। कोरोना संक्रमण पर राज्यों द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी सुप्रीम कोर्ट ने भी मांगी है। ऐसे में ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। कोरोना काल के दौरान पीएम मोदी अब तक 8 बार राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ मुखातिब हो चुके हैं। ये 9वीं बार है, जब मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक दो चरणों में होगी। पहला चरण सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक होगा। जिसमें कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित 8 राज्यों महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के सीएम से पीएम मोदी बात करेंगे। वे दोपहर 12 बजे के बाद बाकी अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद करेंगे।

E-Paper