चौंकाने वाली वारदात, मोबाइल डेटा खत्म किया ​तो भाई आग बबूला होकर, अपने छोटे भाई को चाकू से उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। राजस्थान के जोधपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जोधपुर के रहने वाले एक 23 साल के युवक ने अपने छोटा भाई का इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि उसने मोबाइल का डेटा खत्म कर दिया। बड़े भाई ने अपने छोटे भाई के सीने में कई बार चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है।

रॉय ने मोबाइल में दिन का मिलने वाला इंटरनेट data खत्म कर दिया था। इसके बाद आरोपी बड़ा भाई, राय को मकान की छत पर ले गया और उसके सीने पर चाकू से हमला कर दिया। सूचना के बाद महामंदिर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के साथ उसे अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मतुबाकि, परिवार के लोगों को तब पता चला जब उन्होंने छोटे भाई को खून से लथपथ पाया। इसके बाद रॉय को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है। राय की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। इस दौरान आरोपी रमन घटना स्थल से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से ही धरदबोचा।

बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय आरोपी रमन टेनिस की कोचिंग देता है। दोनों भाइयों के अलावा घर में तीन बहनें और हैं। पूरी घटना से परिवार गहरे सदमे में है। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गढ़ौली गांव में एक 16 साल के लड़के ने बुजुर्ग दंपति की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी।

E-Paper