कोरोना के चलते दिल्ली में बेखौफ हुए बदमाश, बंदूक की नोक पर महिला से लूटी सोने की चेन

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वारदात को पूर्वी दिल्ली के पास अंजाम दिया गया. जहां दो अज्ञात बदमाशों ने एक महिला से सोने की चेन लूट ली.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में जुर्म की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली में दिनदहाड़े ही बदमाश लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं अब दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बदमाश ने बंदूक की नोक पर एक महिला से उसकी सोने की चेन लूट ली.

घटना शुक्रवार दोपहर पूर्वी दिल्ली के पास की है. जहां बंदूक लिए एक शख्स ने महिला से सोने की चेन छीनी और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में बंदूक लिए हुए भाग रहा है.

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वारदात को पूर्वी दिल्ली के पास अंजाम दिया गया. जहां दो अज्ञात बदमाशों ने एक महिला से सोने की चेन लूट ली. इनमें से एक आरोपी को भागते हुए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है. पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे हुई. जब लक्ष्मी नाम की महिला एक शादी के कार्यक्रम से वापस लौट रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने बंदूक की नोक पर महिला से सोने की चेन लूट ली.

आरोपियों की तलाश शुरू-

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने अपनी बाइक पार्क की और उनमें से एक बदमाश हाथ में बंदूक लिए महिला के पास गया और उससे सोने की चेन छीन ली और वहां से भाग गया, जबकि दूसरे बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था. फिलहाल पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है.

E-Paper