ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर पसीना बहा रहे विराट कोहली, लगे बेहतर तैयारी में

- in खेल

विराट कोहली मैदान पर प्रैक्टिस के साथ-साथ जिम में भी खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने जिम सेशन की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से शेयर की हैं.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग की अपार सफलता के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और बायो सिक्योर बबल में जमकर प्रैक्टिस कर रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर पसीना बहा रहे हैं.

विराट कोहली मैदान पर प्रैक्टिस के साथ-साथ जिम में भी खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने जिम सेशन की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया को मात देने के लिए विराट कोहली जी-जान एक कर रहे हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और इसके बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज के साथ होगी, जो 27 नवंबर से शुरू हो रही है. दूसरा वनडे 29 नवंबर और तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज का आगाज होगा. 4 दिसंबर को पहला टी-20, 6 दिसंबर को दूसरा टी-20 और 8 दिसंबर को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा.

Loading...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज यानी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 17 दिसंबर से होनी है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा, जो डे-नाइट होगा. दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर, तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी और चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाएगा.

भारतीय कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश दे दिया है. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे जो जनवरी के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Loading...