युवतियों से छेड़छाड़ में भाजपा सभासद के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

- in प्रदेश, बड़ी खबर
एंकर –अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र में दो युवतियों से भाजपा सभासद द्वारा छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है। तहरीर पर भाजपा सभासद, उसके भाई व साथी के विरूद्ध मुकद्दमा दर्ज किया गया है।
वीओ 1–प्रदेश की योगी सरकार महिला और छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर नजर आती है, जिसके चलते योगी ने आते ही एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन कर डाला । जिससे कि छात्र-छात्राएं और महिलाएं सुरक्षित महसूस कर सकें । लेकिन शायद योगी जी को यह नहीं पता था कि प्रदेश के जनपदों में मनचले आम युवक ही नहीं,,,,बल्कि उनकी पार्टी के जनप्रतिनिधि भी छेड़खानी करते हैं । दरअसल अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके में दो अलग-अलग परिवार की छात्राओं द्वारा छेड़छाड के मामले में वार्ड संख्या 3 से भाजपा सभासद की किरकिरी हो रही है। दोनों पीड़िताओं ने बताया कि बाजार से एवं ट्यूशन से लौटने के दौरान सभासद अनिल बंसल द्वारा रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की गई। इससे पहले भी कई महीनों से परेशान करता चला आ रहा है। पीड़िता ने बताया कि छेड़छाड़ के दौरान जब घर पर फोन किया तो मेरा मोबाइल छीन लिया और तोड़ दिया। वहां से भागकर पापा और भैया को आवाज दी तो घरवालों के साथ मारपीट की। पीड़िता के पिता ने बताया कि तोछीगढ़ गांव के भाजपा नेता कालीचरन गौड़ दवाब डाल रहे हैं कि केस मत कराओ नहीं तो नौकरी छुड़वाने की धमकी दे रहे हैं। परिजनों की तहरीर पर थाना इगलास में भाजपा सभासद सहित अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है।
बाइट –पीड़िता – 1
बाइट –पिता
बाइट –मां
वीओ 2–घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण डॉ० यशवीर सिंह ने बताया कि बीजेपी सभासद के खिलाफ थाना इगलास में दो अलग-2 तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ में अभियोग पंजीकृत किये गए हैं, तो वहीं सभासद द्वारा भी अभियोग पंजीकृत करने के बाद शिकायत मिली कि यह सारा मामला स्ट्रीट लाइट लगाने को लेकर हुआ है,,इसी दौरान कहासुनी हुई थी तो सभासद की माँ से अभद्रता की शिकायत सभासद द्वारा की गई है । सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है ।
Loading...