जानें क्यों आग बबूला हुए इन एक्ट्रेसेस के फैंस, पहनी ऐसी ड्रेस

बॉलीवुड और फैशन का पुराना नाता है। आजकल फैशन की बढ़ती रफ्तार में खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेस कभी-कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं, जो उनके लिए काफी रिस्की हो जाती है। जिसके चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। लेटेस्ट फैशन के लिए खासतौर पर बी-टाउन की सिलेब्स को लोग फॉलो करते हैं। फैशन और स्टाइल के कॉम्पिटिशन के चलते एक्ट्रेस महंगे ब्रांड, नई डिजाइन के आउटफिट्स ट्राई करती नजर आई हैं। कभी-कभी कुछ ड्रेसेस ऐसी भी होती हैं कि जिन्हें देख कर लगता है कि ये ड्रेस कैरी कैसे की गई होगी। इसके चलते एक्ट्रेसेस को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है और कई बार लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन-

ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी हॉट ड्रेस के चलते काफी बार ट्रोल हुई हैं। ऐश्वर्या ने कान फिल्म फेस्टिवल में एक खूबसूरत ड्रेस पहनी जिसे पहने उन्हें काफी साल हो गए हैं, लेकिन फिर भी लोग आजतक ऐश्वर्या की उस ड्रेस को लेकर उनकी आलोचना करते दिखते हैं। एक्ट्रेस ने जब नीता लुल्ला की बैकलेस और प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस विद की होल कट आउट डिडाइन के साथ पहनी तो ऐश्वर्या के फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया। जिसके बाद से ऐश्वर्या कभी भी इस तरह की ड्रेस में दिखाई नहीं दीं।

प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली डेसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने जब से यूएस में शादी की है तब से बोल्ड ड्रेस पहनना उनके लिए आम बात हो गई है। ग्रैमी आवॉर्ड्स के दौरान उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर फैंस बुरी तरह भड़क गए थे। प्रियंका ने Ralph and Russo का डिजाइन किया गया ड्रेस पहना था। इस ड्रेस में लॉन्ग फ्रिंजिज, कफ्तान स्टाइल स्लीव्स के साथ फ्रंट स्लिट भी थी।

मलाइका अरोरा-

मलाइका अपने बोल्ड लुक के चलते हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। मलाइका बोल्ड ड्रेस भी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं। उन्होंने एक अवॉर्ड शो के दौरान एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने Aadnevik की डिजाइन की गई नेकलाइन कट गाउन पहनी थी। जिसे देखकर बोल्ड शब्द भी फीका पड़ जाएगा। इस ड्रेस में सी-थ्रू मटीरियल का यूज किया गया और थाई हाई स्लिट डिजाइन ने ड्रेस को जबरदस्त हॉट बना दिया था। मलाइका को फैशन लवर्स से तो प्यार मिला, लेकिन उनके फैंस ने उनकी काफी आलोचना की।

नुसरत भरूचा-

नुसरत के फैशन और स्टाइल की बात करें तो उनके लिए बोल्ड और सेक्सी शब्द भी छोटे पड़ जाते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने एक इवेंट के चलते एक ग्रीन कलर का गाउन पहना था। जिसमें साइड से वेस्ट तक स्लिट दी गई थी। वहीं ड्रेस के साइड में लेदर की दो बेल्ट अटैच की गई थीं। नुसरत भरूचा इस ड्रेस में काफी हॉट तो लग रही थीं, लेकिन उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

उर्वशी रौतेला-

बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। आए दिनों वे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती दिखी हैं। उन्होंने एक इवेंट के दौरान ब्लैक ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन गाउन पहनी थी। उर्वशी ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और ईयररिंग्स कैरी किए थे। एक्ट्रेस के इस ऑउटफिट को देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव कमेंट भी किए थे।

E-Paper