स्मार्टफोन के गिरे दाम, खरीदारी में न करें देरी, जानें कीमत और बेस्ट फीचर्स

नई दिल्ली: टेक कंपनियां बिक्री बढ़ाने के लिए अपने प्रोडक्ट्स की कीमत में कटौती कर रही हैं। कंपनियां चाहती हैं किसी तरह बिक्री बढ़ाकर नुकसान की खाई को पाटा जाए। अब ओप्पो ने करीब एक महीने पहले अपना बजट हैंडसेट ओप्पो A33 देश में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने ओप्पो ए33 के दाम में कटौती कर दी है। फ्लिपकार्ट पर बने बेज से पता चलता है कि फोन की कीमत में 1 हजार रुपये की कटौती हुई है। यानी अगर आप ओप्पो के इस हैंडसेट को खरीदना चाहते हैं तो बढ़िया मौका है। ओप्पो का यह फोन 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

जानिए स्पेसिफिकेशंस-

ओप्पो ए33 में 6.5 इंच पंच होल एचडी+ डिस्प्ले है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 20:9 है। बजट दाम में आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ओप्पो ए33 को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। ओप्पो का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड कलरओएस के साथ आता है। ओप्पो के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लेस है। हैंडसेट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

स्मार्टफोन की कीमत-

ओप्पो ए33 को देश में 11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन 1 हजार रुपये की कटौती के बाद यह हैंडसेट 10,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में फोन को लेटेस्ट कीमत के साथ अपडेट कर दिया गया है। लेकिन अभी कंपनी ने ऑफिशली प्राइस कट का ऐलान नहीं किया है। ओप्पो का यह फोन मूनलाइट ब्लैक और मिंट क्रीम कलर में आता है।

E-Paper