दिल्ली के बिज़नेस मैन की हत्या का हुआ पर्दाफास, जानें कितने लोग थे साजिश में शामिल

  • हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके मंगेतर जुबेर और माँ को गिरफ्तार किया
  • नीरज का 10 साल से एक लड़की से अफेयर चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे

नई दिल्ली। दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले एक बिज़नेस मैन नीरज की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके मंगेतर जुबेर और माँ को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस ममले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी-

पुलिस के मुताबिक, बिजनेसमैन नीरज का 10 साल से एक लड़की से एक्स्ट्रा मेरिटीएल अफेयर चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन लड़की का परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नही था. वहीं, परिवार ने लड़की की शादी जुबेर नाम के एक लड़के से तय कर दी थी. पुलिस के मुताबिक लड़की ने नीरज को अपने परिवार से मिलने के लिए आदर्श नगर थाना इलाके के केवल पार्क स्थित अपने घर मिलने के लिए बुलाया. वहीं, लड़की की मां और मंगेतर जुबेर ने मिलकर नीरज की हत्या कर दी.

ईंट और चाकू से हमला कर दी थी हत्या-

पुलिस के मुताबिक, परिवार से बातचीत के दौरान नीरज का झगड़ा होने लगा, जिसके बाद जुबेर ने पहले नीरज के सर पर ईंट से वार किया और फिर चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को सूट केस में भरकर भरूच के पास फेंक दिया. दरअसल, आरोपी जुबेर रेलवे पेंट्री में काम करता है. वो नीरज के शव को सूट केस में लेकर गोवा के लिए राजधनी ट्रेन में सवार हो गया. और फिर रास्ते में आरोपी जुबेर ने नीरज के शव को चलती ट्रेन से भरूच के पास फेंक दिया.

मृतक की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की थी जांच-

पुलिस के मुताबिक, 14 नवंबर को मृतक की पत्नी ने नीरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. नीरज की कॉल डिटेल्स और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस का शक लड़की पर गया. जिसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान शक होने पर लड़की से पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझ गई. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

E-Paper