बीएसएनएल ग्राहकों के लिए बेहतरीन आफर, अब मुफ्त में खरीदें सिम कार्ड, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्लीः दिवाली पर सेल ग्राहकों को आकर्षित करने व सेल बढ़ाने के टेक कंपनियां नए-नए ऑफर्स की लॉन्चिंग करने में लगी हैं। टेक कंपनियों का मकसद किसी तरह सेल बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना है। देश की बड़ी टेक कंपनियों में गिने जानी वाली बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक बड़ी सुविधा पेश कर दी है।

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बीएसएनएल ने कुछ नियम और शर्तों के साथ फ्री में सिम देने की घोषणा की है। इसके जरिये जहां एक तरफ वह भारत में विस्तार करने की कोशिश में है। वहीं एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया समेत अन्य टेलीकॉम कंपनियों से टक्कर लेने की कोशिश कर रही है।

जानिए क्या होगी प्रक्रिया-

दरअसल, हर टेलिकॉम कंपनियां अब नए सिम कार्ड के बदले कुछ न कुछ चार्ज करती है और उसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज में काट लेती है। बीएसएनएल ग्राहक अगर फ्री में सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो उन्हें पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा। देशभर के बीएसएनएल ग्राहके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल ग्राहक अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर फ्री में सिम कार्ड ले सकते हैं और मनचाहा एफआरसी करा सकते हैं।क्या करना होगा?

बीएसएनएल होगा और मजबूत-

बता दें कि अगले साल एमटीएनएल का आखिरी साल है, यानी अगले साल से दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में भी एमटीएनएल की बजाय बीएसएनएल का जलवा देखने को मिलेगा और कंपनी अपना दायरा बढ़ाने की हरसंभव कोशिश करती दिखेगी। इस तरह अगले साल से देशभर के 20 टेलीकॉम सर्कल में बीएसएनएल की मौजूदगी दिखेगी। बीएसएनएल ने इस फेस्टिवल सीजन में अपने हर सर्कल के ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर्स की घोषणा की थी, जिसमें तरह तरह के फायदे और बचत के बारे में बताया गया था।

E-Paper