कपिल शर्मा के घर फिर आने वाला है छोटा कप्पू, तस्वीरों में कैद हुआ वाइफ गिन्नी का बेबी बंप

- in मनोरंजन

कपिल की पत्नी ने साल 2019 में अपनी पहली बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था. अनायरा अभी 11 महीने की हैं. गिन्नी जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.

मुंबईः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है. कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. यानी उनके परिवार में जल्द ही एक नया मेहमान शामिल होने वाला है उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दोबारा प्रेग्नेंट हैं. कपिल की पत्नी ने साल 2019 में अपनी पहली बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था. अनायरा अभी 11 महीने की हैं. गिन्नी जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. यानी नए साल पर कपिल शर्मा के घर एक और मेंबर शामिल जाएगा.

गिन्नी अपनी प्रेग्नेंसी के 6 महीने पूरे कर चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक कपिल की मां भी इन दिनों मुंबई में परिवार के साथ मौजूद हैं.

गिन्नी की प्रेग्नेंसी का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है. जिसमें वह मोबाइल चलाती हुई नजर आईं. इसी दौरान उनका बेबी बंप भी नजर आया.

Loading...

दरअसल, करवाचौथ के मौके पर भारती सिंह इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ लाइव थीं. इसी दौरान जब वह घर में फोन पर व्यस्त थीं, वह इंस्टा लाइव के दौरान वीडियो में आ गईं.
हालांकि, अभी तक कपिल शर्मा या गिन्नी की ओर से उनकी प्रेग्नेंसी पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है

इससे पहले कपिल शर्मा ने दिवाली की फोटोज शेयर की थीं, जिसमें गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़े होकर अपना बेबी बंप छुपाती नजर आई थीं.

Loading...