साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी को सेलिब्रेट करने पहुंचे, शोएब मलिक-सानिया मिर्जा और सलमान की बहन

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने 19 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ वेकेशन के लिए इन दिनों दुबई में हैं. ऐसे में साक्षी का जन्मदिन दुबई में ही सेलिब्रेट किया गया.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने 19 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ वेकेशन के लिए इन दिनों दुबई में हैं. ऐसे में साक्षी का जन्मदिन दुबई में ही सेलिब्रेट किया गया. साक्षी धोनी के जन्मदिन की पार्टी में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भी शामिल हुए.

सानिया मिर्जा ने साक्षी धोनी की जन्मदिन पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की इंस्टास्टोरी में भी शेयर की हैं. साक्षी की पार्टी में सानिया की छोटी बहन अनम भी नजर आईं, जो इन दिनों दुबई में ही हैं.

साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी नजर आईं. अर्पिता ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की इंस्टास्टोरी में धोनी और साक्षी के साथ तस्वीर शेयर की है. साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी नजर आईं. अर्पिता ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की इंस्टास्टोरी में धोनी और साक्षी के साथ तस्वीर शेयर की है.

Loading...

साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम पर कुछ फैन्स पेज से शेयर किया गया है. महेंद्र सिंह धोनी की शादी 2010 में हुई थी और 2015 में इन दोनों की बेटी जीवा का जन्म हुआ था.

साक्षी और जीवा को अक्सर स्टेडियम में धोनी और उनकी टीम को चियर करते हुए देखा जा सकता है. 2007 में धोनी की मुलाकात साक्षी से एक होटल में हुई थी, जहां वह इंटर्न थीं. कई सालों तक ऐसा भी कहा जाता रहा कि दोनों बचपन के दोस्‍त थे. दोनों के पिता दोस्‍त थे. मगर माही और साक्षी की लवस्‍टोरी की ये सच्‍चाई नहीं हैं.

Loading...