अपने मोबाइल के कवर पर निक ने लगाई प्रियंका की तस्वीर…

बॉलीवुड की फिल्म भारत में जल्द ही अपने जलवे दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर ख़ास सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक जोहन्स के साथ अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों देसी गर्ल को विदेशी लड़के से प्यार हो गया है और वह उसी की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

आपको बता दें कि अब तक प्रियंका और निक ने अपने बारे में खुलकर ना बात की है ना ही कोई बयान दिया है. प्रियंका हर समय निक के साथ नजर आती हैं उन्हें कुछ समय पहले ही निक के कजन के शादी में भी एन्जॉय करते हुए देखा जा चुका हैं. निक और प्रियंका की केमेस्ट्री को आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं जो इन दिनों वायरल हो रही हैं. निक प्रियंका को लगातार स्पेशल फील करवाते हैं और वह किसी भी हालत में प्रियंका को नहीं खोना चाहते.

प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें अब तक फ़ैल चुकी हैं. प्रियंका की माँ ने इस बात को झूठ बताया रो वहीँ निक के भाई का कहना है कि उन्हें प्रियंका पसंद हैं. निक हमेशा प्रियंका की आँखों में देखते रहते है फिर वो पब्लिक में हो या अकेले में.

Loading...

निक के लिए प्रियंका से खूबसूरत कोई नहीं है. खबरों के अनुसार निक ने प्रियंका की तस्वीर को अपने मोबाइल फ़ोन के वॉलपेपर में लगा रखा है और निक ने प्रियंका के कॉल के लिए एक स्पेशल टोन भी बनवाई है जो तब बजती है जब उन्हें प्रियंका कॉल करती हैं.

Loading...