उर्वशी रौतेला ने एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

- in खेल

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एयरपोर्ट का है, जिसमें वह लीजेंडरी मिल्खा सिंह के साथ मुलाकात करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी ने एयरपोर्ट पर ही पैर छूकर मिल्खा सिंह का आशीर्वाद लिया. उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से मिल्खा सिंह के साथ दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में वह मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में उनके साथ तस्वीर क्लिक करवा रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है- खुद भी एक स्पिनस्टर होने के नाते लीजेंडरी मिल्खा सिंह सर के साथ मिलना अद्भुत अहसास है. बता दें कि साल 1958 में हर चार साल में होने वाले कॉमनवेल्थ खेलों का आयोजन वेल्स के कार्डिफ में हुआ था. इन खेलों में भारत की ओर से हिस्सा लेने वालो में मिल्खा सिंह नाम का एथलीट भी शामिल था. इन खेलों में 400 मीटर की रेस से पहले यह नाम दुनिया के लिए अपरिचित था लेकिन इस रेस के खत्म होते ही मिल्खा सिंह के उस सफर की शुरुआत हुई, जिसने उन्हें ‘फ्लाइंग सिख’ बना दिया.
मोहम्मद कैफ ने की अश्विन को टी-20 टीम में शामिल करने की सिफारिश, जानें क्या कहा

Loading...

पंजाब के इस आम से दिखने वाले लड़के ने बिना प्रॉपर ट्रेनिंग के साउथ अफ्रीका के दिग्गज माने जाने वाले मैल्कम स्पेंस को पछाड़ते हुए इतिहास रच दिया था. मिल्खा ने कॉमनवेल्थ गेम्स में आजाद भारत का पहला गोल्ड मेडल अपने नाम किया था.

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनी हैं. उर्वशी की आखिरी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Loading...