पोको M3 24 नवंबर को हो रहा है लॉन्च, 6000mAh की बैटरी के साथ जानें अन्य फीचर्स

पोको ने पिछले कुछ महीनों मे कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जिनमें पोको एम 2, पोको एम 2 प्रो, पोको सी 3 और दूसरों के बीच पोको एक्स 3 शामिल हैं। अब, कंपनी एक नया ब्रांड स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे पोको एम 3 कहा जा रहा है। ट्विटर पर एक टीज़र के माध्यम से पोको ग्लोबल ने बताया कि यह 24 नवंबर को पोको एम 3 को लॉन्च करेगा। 25 नवंबर को 20:00GMT+8 5:30PM IST बजे स्मार्टफओन लॉन्च किया जाएगा.

विशेष रूप से, पोको के आगामी एम सीरीज़ स्मार्टफोन के बारे में अभी तक बहुत कुछ जानकारी नहीं मिली है। हालाँकि, Geekbench लिस्टिंग से आगामी स्मार्टफोन के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आई है। उदाहरण के लिए, फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 4 जीबी रैम के साथ आएगा।
रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पोको एम 3 रेडमी नोट 10 का रीब्रांडेड वर्जन है। गिंजोचाइना ने TENAA रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि फोन 6.53-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें फोन के लिए नया डिजाइन होगा। 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा। फोन स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ आएगा जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस के साथ है

रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरे के साथ आएगा इसके अलावा फोन में 6000 एमएएच की बैटरी होगी जो 22.5 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. हालांकि पोको ने अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है और इसके लिए हमें फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा।

E-Paper