जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने लॉन्च किया ‘नेत्रिकण’ का ट्रेलर, जानें नयनतारा की रिलीजिंग फिल्म

एक्ट्रेस नयनतारा का आज जन्मदिन है. वह आज 36 साल की हो गई हैं. वह तमिल सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी आने वाली चार फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. मेकर्स ने इनमें से एक फिल्म नेत्रिकण का ट्रेलर लॉन्च किया है. जबकि मलयालम फिल्म निझल में उनके फर्स्ट लुक का पोस्टर लॉन्च किया है.

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस नयनतारा का आज जन्मदिन है. वह आज 36 साल की हो गई हैं. वह तमिल सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है. उनकी स्क्रीन प्रिजेंस, सॉफ्ट-स्पोकन, बोल्ड नैचर और दमदार परफॉर्मेंस ने उन्हें साउथ सिनेमा की पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं. वह हीरोइन सेंट्रिक और महिला प्रधान फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी आने वाली चार फिल्मों के बारे में बता रहे हैं.

नेत्रिकण-

नयनतारा अपकमिंग फिल्म ‘नेत्रिकण’ में एक नेत्रहीन महिला की भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी. यह एक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का डायरेक्शन मिलिंद राऊ ने किया है और इसकी स्टोरी बहुत ही गहरी होने की संभावना है. विग्नेश शिवन द्वारा प्रोड्यूस ये फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है.

काथु वाकुलु रेंदु कदल-

विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित फिल्म ने फैंस के बीच चर्चा का विषय बना दिया है क्योंकि इसमें सामंथा अक्किनेनी के साथ नयनतारा पहली बार काम कर रही हैं. इसमें साउथ के सबसे पावरफुल एक्टर विजय सेतुपति भी दिखाई देंगे

अन्नात्थे-

लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा दिग्गज एक्टर रजनीकांत के साथ ‘अन्नात्थे’ में दिखाई देंगी. इसे सिरुथाई शिवा ने डायरेक्ट किया. ये एक गांव पर आधारित कहानी होगी और इसमें रजनीकांत ने अलग अवतार में दिखाई देंगे. फिल्म में अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है. इसमें कीर्ति सुरेश भी अहम किरदार में होंगी.

निझल-

इनके अलावा, नयनतारा फिल्म मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘निझल’ में दिखाई देंगी. इसमें एक्टर कुंचाको बोबन उनके अपॉजिट होंगे. फिल्म को लेकर अभी से ही चर्चा शुरू हो चुकी है. नयनतारा के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म में उनके फर्स्टलुक पोस्टर को जारी किया गया है.

E-Paper