कैंसर से जूझ रहे इस तमिल एक्टर की हालात हुई खस्ता, इलाज के लिए भी नहीं पैसे, लगाई मदद की गुहार

तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता थवासी इन दिनों जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वह कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी हालत बेहद खराब है। ऐसे में उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और फैंस से मदद की गुहार लगाई है। थवासी ने साउथ सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों के दिलों को जीता है। इस समय वह बेहद गंभीर हालत में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थवासी कैंसर से ग्रस्त हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों थवासी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने फैंस से इलाज के लिए मदद मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में थवासी को पहचान पाना भी मुश्किल है। वह कैंसर की वजह से काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में थवासी अपने फैंस से मदद की अपील करते हुए कह रहे हैं, ‘मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने फिल्म कीजहक्कु चीमाईले से लेकर अन्नथा (अभी रिलीज नहीं हुई) तक में अभिनय किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं।’

थवासी आगे कहते हैं, ‘मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।’ सोशल मीडिया पर थवासी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना और मदद का भरोसा भी दिला रहे हैं।

थवासी के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पिता के इलाज के लिए मदद मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर पिता के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए मदद मांगी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता सिवाकार्तिकेयन थवासी के अस्पताल का बिल भरने के लिए आगे आए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता थवासी ने तमिल सिनेमा की कई फिल्मों में कॉमेडी कलाकार के तौर पर काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है।

E-Paper