दिशा पटानी ने कार्डी बी के ‘WAP’ पर खूब बिखेरा जलवा

मुंबई। बॉलीवुड की यंग एंड बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। दिशा इंडस्ट्री की सबसे फिट और हॉटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस न केवल अपनी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाती है, बल्कि अपने ग्लैमरस अवतार और बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती है।

हाल ही में, दिशा पटानी ने कार्डी बी के लेटेस्ट नंबर ‘वैप’ पर अपना जबरदस्त जलवा बिखेरा है। ये बेहतरीन डांस वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में दिशा को एक चमकीले नारंगी बॉडीकॉन पहने देखा जा सकता है और साथ में एक रिप्ड जींस के साथ क्रॉप्ड जैकेट भी उन्होंने पहना हुआ है। वीडियो को उनके प्रशंसकों से बहुत सारा प्यार मिल रहा है। साथ ही फैन्स कमेन्ट कर एक्ट्रेस के डांस मूव्स और लुक की जबरदस्त प्रशंसा कर रहे हैं।

हाल ही में दिशा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी। फोटो में दिशा पाटनी रेड कलर की बिकिनी में समुद्र किनारे अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। यही नहीं, उनकी इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर प्यार बरसाया था।

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्‍म ‘मलंग’ में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी।

E-Paper