हरियाणा के टोहाना में एक घर के अंदर मृत पाए गए पति-पत्नी और 18 महीने की बच्ची

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना उपनगर में किराये के घर में रहने वाला एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची मृत अवस्था में पाए गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति ने पत्नी और बच्ची की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली होगी।

टोहाना शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को फोन पर बताया कि घटना की जानकारी बुधवार रात को मिली थी। उन्होंने कहा कि महिला मंजू देवी (32) और उसकी बेटी बिस्तर पर मृत पाए गए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत गला घोंटने से हुई थी। सुनील कुमार (35), का शव स्टोर रूम में फंदे से लटका हुआ मिला था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि संभवत: सुनील ने अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि दंपति के संबंध आपस में अच्छे नहीं थे और उनके बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

थाना प्रभारी ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगे की जांच जारी है। पुलिस इस बारे में दोनों के परिवारों से बात कर जानकारी जुटा रही है।

E-Paper