दिवाली पर ऑफर में दे सकते हैं गिफ्ट, 10 हजार तक के सस्ते मोबाइल फीचर्स जानकार होंगे हैरान

दिवाली का मौके पर अगर आप किसी अपने को कुछ अच्छा और जरूरी तोहफा देना चाहते हैं तो इस डिजिटल जमाने में स्मार्टफोन से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है। अगर आप भी अपने रिश्तेदारों या दोस्तों के लिए कुछ जबरदस्त और काम की चीज खोज रहे हैं तो चिंता मत करिए, हम आपके लिए ऐसे स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो आपको दिवाली के मौके पर डिस्काउंट पर भी मिलेंगे और उनके बेहतरीन फीचर्स आपको हैरान कर देंगे। ये त्योहारों का मौसम है, दिवाली पर घरवालों, रिश्तेदारों या दोस्तों को तो भाईदूज पर बहन को तोहफे देने के लिए होने वाली परेशानी से बचिए और नीचे दिए गए स्मार्टफोन में से पसंद करिए अपनी जरूरत का स्मार्टफोन।

Moto G9

मोटोरोला के मोटो जी9 स्मार्टफोन की कीमत 11,499 रुपये है लेकिन अगर आप इसे फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल से खरीदते हैं तो ये आपको सिर्फ 9999 रुपये में मिल सकता है। मोटो जी9 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

Redmi 9 Prime

अमेजन की सेल में आप इस फोन को सिर्फ 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Redmi 9 Prime में टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 होगा। इसमें 6.53-इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में स्पलैश रेसिसडैंस के लिए P2i कोटिंग उपलब्ध है। इसमें चार रियर कैमरे हैं। जिनमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C15

फ्लिपकार्ट पर रियलमी C15 स्मार्टफोन के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसका 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो फोन में रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13MP + 8MP + 2MP + 2MP के सेंसर शामिल हैं और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगा पिक्सल का का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

अमेजन पर चल रही सेल में सैमसंग गैलेक्सी M01s का 4जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले और ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6762 प्रोसेसर के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 4000mAh की बैटरी के साथ आता है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

E-Paper