मौनी रॉय ने गाना गाते हुए इस एक्ट्रेस को किया Kiss, उसके बाद…: विडियो

टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन’ से फेमस होने वाली मौनी रॉय का सितारा इन दिनों बुलंद है. मौनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में मौनी ने मुंबई में नया घर खरीदा है जिसका जश्न उन्होंने दोस्तों को घर बुलाकर बुधवार रात मनाया. उनकी इस पार्टी में मौनी के कई करीबी दोस्त मौजूद थे. थोड़ी ही देर बाद वहां कुछ ऐसा हुा कि सब देखते रह गए.मौनी रॉय ने गाना गाते हुए इस एक्ट्रेस को किया Kiss, उसके बाद...: विडियो

वीडियो शूट करते वक्त मौनी ने टीवी एक्ट्रेस और उनकी दोस्त संजीदा शेख के लिए कश्मीर की कली फिल्म का गाना तारीफ करूं क्या उसकी गाया. गाना गाने के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर रही हैं. गाना गाने के दौरान मौनी ने संजीदा को किस किया जिसे देख सब हैरान रह गए. मौनी का यह वीडियो उनके किसी फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bj-jg8Kg3qr/?utm_source=ig_embed

मौनी की इस पार्टी में ‘नागिन 2’ में उनके को-स्टार रहे अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी शामिल थे. एक्ट्रेस करिश्मा मोदी समेत मौनी के कई करीबी पार्टी में पहुंचे. बता दें, मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू कर रही हैं जिसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी और उन्होंने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म साइन की है.

https://www.instagram.com/p/Bj-i4wahRCF/?utm_source=ig_embed

वैसे मौनी रॉय की फिल्म ने में अभी वक्त है लेकिन वे उससे पहले ही सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं. इस पॉपुलेरिटी का लाभ उन्हें अपनी फिल्म में भी मिलेगा. वैसे मान गए मौनी टीवी स्क्रीन पर रहने के दौरान भी आपकी फैन फॉलोइंग अच्छी थी और अब लगे बॉलीवुड में बेब्यू वो भी अक्षय कुमार के साथ..अब इसे अच्छी किस्मत नहीं तो क्या कहा जाए.

https://www.instagram.com/p/Bj-MsRfgy8Q/?utm_source=ig_embed

E-Paper