रेस-3 मूवी रिव्यू: भाईजान के फैन हैं, उन्हें ईदी देना चाहते हैं तो करें सिनेमा हॉल का रुख

- in मनोरंजन

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म रेस-3 से सलमान खान के साथ-साथ उनके फैन्स को भी काफी उम्मीदें हैं. पिछले साल ईद पर आई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट को दर्शकों ने नकार दिया था. अगर आप सलमान खान के फैन्स हैं तो इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल का रुख कर सकते हैं. लेकिन अगर आप सलमान के फैन नहीं हैं और रेस और रेस-2 को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को देखने जा रहे हैं तो आप को निराशा हाथ लगेगी. इंटरवल तक फिल्म आपको बोर करती है. खास तौर पर इसके लंबे-लंबे गाने जो लोगों की जुबान पर भी नहीं चढ़ते हैं. कहानी में असली ट्विस्ट इंटरवल के बाद आता है. इसके बाद आपको एक्शन दिखेगा, मारधाड़ दिखेगी और वो सबकुछ जो सलमान खान की मसाला फिल्मों में देखने को मिलता है.

फिल्म का नाम : रेस 3

डायरेक्टर: रेमो डिसूजा

स्टार कास्ट: सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, फ्रेडी दारुवाला

सर्टिफिकेट: U/A

Loading...

फिल्म की कहानी शुरू होती है अवैध हथियारों के डीलर शमशेर सिंह (अनिल कपूर) से जो 25 साल पहले अल शिफा आइसलैंड आ जाता है. शमशेर सिंह का बड़ा बेटा सिकंदर (सलमान खान) उसका दांया हाथ है. भाई की मौत के बाद शमशेर सिंह अपनी भाभी से शादी कर लेता है. जिसके दो जुड़वा बच्चे सूरज (साकिब सलीम) और संजना (डेजी शाह) हैं. बॉबी देओल यश की भूमिका में हैं. जेसिका (जैकलीन फर्नांडिस) सिकंदर की गर्लफ्रेड है. शिकंदर अपने भाई बहनों से प्यार करता है, लेकिन वे दोनों उससे नफरत करते हैं.

शमशेर सिंह भारत आना चाहता है इस बीच उसे एक मौका मिल जाता है. उसके इसी मिशन को पूरा करने के लिए सिकंदर, सूरज यश और जेसिका कंबोडिया जाते हैं लेकिन यहां सभी मिलकर सिकंदर को फंसा देते हैं. जेसिका सिकंदर की मदद करती है और वह वहां से बच निकलता है. आगे क्या होता है इसे देखने के लिए आपको सिनेमा हॉल का रुख करना होगा. सलमान खान की बात करें तो एक बार फिर वह अपने पुराने रंग में दिख रहे है. लेकिन कहते हैं कि भाईजान दिल में आते हैं समझ में नहीं कुछ ऐसा ही हाल उनकी फिल्म की कहानी का है.

एक्टिंग की बात करें तो कलाकारों की भीड़ की वजह से हर किसी को कुछ खास करने का मौका नहीं मिल पाया है. बॉबी देओल को एक लंबे समय बाद एक्शन फिल्म में देखना रोमांचित करता है. अनिल कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है. जैकलीन और डेजी के स्टंट सीन भी दिखने को मिलेंगे. फिल्म की सिनेमेटॉग्रफी कमाल की है. बैंकॉक और अबू धाबी की बेहतरीन लोकेशंस पर की गई फिल्म की शूटिंग आपको पसंद आएगी. 3डी में ऐक्शन और फाइट सीन भी अच्छे लगते हैं, लेकिन एक-दो को छोड़कर बाकी गाने फिल्म में जबरदस्ती ठूंसे गए हैं जो दर्शकों की जुंबा पर भी नहीं चढ़ते.

Loading...
E-Paper