अब गूगल पे को चलायें नए अंदाज में, अब ऐसा दिखेगा ऐप

गूगल पे अब नए अवतार में नजर आने वाला है। टेक दिग्गज कंपनी गूगल पे को अब नए अंदाज में देखा जाएगा। बता दें कि भारत में गूगल पे का नया लोगो दिखा है जो बेहद कलरफुल है। Mashable की एक रिपोर्ट के के अनुसार सुमंत दास नाम के ट्विटर ने ये नया लोगो देखा। बता दें कि अभी यह नया लोगो सभी यूजर्स के लिए लाइव नहीं किया गया है। गूगल पे एक पेमेंट ऐप है जिससे ऑनलाइन पैसे का लेन-देन किया जाता है।
गूगल पे के अभी के लोगो की बात करें तो उसमें G और Pay शामिल है। गूगल का ये ही एकमात्र ऐसा लोगो है जिसमें इतने सारे रंग दिए गए हैं। नया लोगो ऐसा नहीं लगता है यह पेमेंट ऐप को रीप्रजेंट करता है। Google Pay नाम में नया नीला और पीला u जहां G को रीप्रेजेंट करता है वहीं हरा व लाल इनवर्टेड u के साथ P को भी रिप्रेजेंट करता है।

कहा गया है कि गूगल पे का नया लोगो कंपनी के नई डिजाइन और उसकी कलर स्कीम का पार्ट है। अपनी इस नई स्कीम के तहत कंपनी अपने लोगो बदल रही है। ऐसा हो सकता है कि अगर आप लंबे समय से गूगल पे का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको ये नया बदलाव पसंद न आए। क्योंकि नया लोगो पुराने लोगो से काफी अलग है और यूजर्स को इसकी आदत डालने में थोड़ा टाइम लग सकता है।

हालांकि नया लोगों अभी सभी के सामने नहीं आया है और कंपनी ने भी अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, बता दें कि हमारे पास भी अभी नया लोगों नहीं मिला है। गूगल प्ले स्टोर पर जाकर देखने पर भी वहां कि लिस्टिंग में लोगो दिखाई नहीं देता है।

E-Paper