नशे की दवा देकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा पिता, 3 साल से बना रहा था हवस का शिकार

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. घटना कधई थाना क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले की है. जहां 12 वर्षीय बेटी का आरोप है कि पिता 3 सालों से उसके साथ रेप कर रहा था. पीड़िता के मुताबिक नशीली दवा खिलाकर वारदात को अंजाम देता था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चचेरे भाई की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पीड़िता की मां का तीन वर्ष पहले बीमारी के चलते मौत हो गयी थी. जिसके बाद 4 बच्चों का पिता मां की ज़िम्मेदारी का निर्वहन भी करना लगा. बेटी के मां के मौत के बाद 12 वर्षीय बड़ी बेटी के साथ पिता जबरन शारीरिक शोषण करने लगा. वहीं 12 वर्षीय बेटी ने अपने मामा को पिता की करतूत की शिकायत किया. पीड़िता के मामा ने पिता को फटकार लगाते हुए सामाजिक लोकलाज के डर से पिता की शिकायत थाने में नहीं किया. लेकिन उसके बाद भी हवस के दरिंदे पिता की आदत में कोई भी सुधार नहीं हुआ.

कलयुगी पिता बराबर तीन सालों से अपनी बेटी को नशीली दवा खिलाकर रात में उसके साथ दरिंदगी करता था. वहीं पिता की हरकतों से परेशान होकर नाबालिक बेटी ने चचेरे भाई और भाभी को आपबीती बताई. जिसके बाद भाई ने पिता को दरिंदगी करते हुए पकड़ लिया. वहशी पिता की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. उधर, नाबालिग बेटी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि पीड़िता नाबालिक बेटी के साथ पिता द्वारा ही रेप करने की शिकायत प्राप्त हुई है. पिता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है.

E-Paper