अजय देवगन पहली बार करेंगे बच्चन को निर्देशित, 7 साल बाद स्क्रीन भी करेंगे शेयर

मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अजय देवगन तकरीबन 7 साल बाद दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं जानकारी तो ये भी मिली है कि अजय देवगन डायरेक्टर बन अमिताभ बच्चन को अपनी अपकमिंग थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘मेडे’ (Mayday) में कास्ट करने वाले हैं।

मेडे का प्रोडक्शन और डायरेक्शन दोनों ही अजय देवगन करेंगे। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाएंगे। हालांकि अबतक अमिताभ के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। वहीं अब तक फिल्म की बाकी कास्ट भी फाइनल नहीं हुई है। ये पहली बार है जब अजब देवगन डायरेक्टर बन मेगा स्टार अमिताभ बच्चन को कास्ट करने जा रहे हैं।

‘मेडे’ का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स द्वारा किया जाएगा और देवगन लेंस के पीछे भी अपना जादू चलाएंगे। यह भी पहली बार होगा जब वह बच्चन का निर्देशन करेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय के ‘द भुज ’पर काम पूरा करने के बाद यह प्रोजेक्ट हैदराबाद में इस दिसंबर को फ्लोर पर जाएगा। तबतक बिग बी भी अपने टेलीविजन कमिटमेंट्स को पूरा कर चुके होंगे।

बता दें कि इससे पहले ये दोनों स्टार्स ‘मेजर साब’, ‘खाकी’, ‘सत्याग्रह’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं ‘मेडे’ की घोषणा होने के बाद फैंस की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन के पास RRR, गोलमाल 5 और मैदान जैसी फिल्में हैं।

E-Paper