नेहा ककक्ड़ के लहंगे ने जीता हजारों फैंस का दिल, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। सिनेमा जगत में नाम रोशन करने वाली अभिनेत्री नेहा कक्कड़ हमेशा फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़, जो हबबी रोहनप्रीत सिंह के साथ वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं। वह अपनी शादी के उत्सव से अद्भुत तस्वीरों और वीडियो के साथ वेब पर राज कर रही हैं। लोकप्रिय गायक के पास दो दिनों में पांच काम थे और उनके बाद एक भव्य शादी का स्वागत किया गया था। प्रत्येक फंक्शन के लिए, नेहा ने एक ऐसे आउटफिट का विकल्प चुना, जो कई दुल्हनों को लंबे समय तक प्रेरणा दे।

उनके संगीत समारोह के लिए, स्टनर ने एक भव्य अनीता डोंगरे के निर्माण का विकल्प चुना। उन्होंने डिजाइनर के नवीनतम संग्रह, लव सॉन्ग से लहंगा पहना। चमकीली फुकिया गुलाबी लहंगा में डोरी, मोती, जरदोजी, सेक्विन और ज़री की घनिष्ठता के साथ गोटा पट्टी के साथ विशेष रूप से दस्तकारी कढ़ाई थी। नेहा ने लहंगे को हैवी ज्वैलरी के साथ कैरी किया और लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को बिल्कुल खुला रखा। जबकि हम नेहा की पोशाक से बिल्कुल प्यार करते हैं, यह उसके लहंगा की कीमत है जो हमें रातों की नींद हराम कर रही है।

यह आश्चर्यजनक निर्माण 3,22,000 रुपये की कीमत के साथ आता है। जबकि यह पोशाक केवल सही है जब यह एक बयान करने की बात आती है, तो क्या आप इस मोटी राशि को अपनी अलमारी में जोड़ने के लिए खर्च करेंगे? इससे पहले, हमारे साथ बातचीत के दौरान, नेहा की स्टाइलिस्ट रूचि कपूर ने उनके लुक के बारे में विवरण साझा किया। रुची ने कहा, “रंग गुलाबी ने हमेशा से ही तेजस्वी को देखा है और नेहा किसी और की तरह अपने सभी कपड़े उतारती हैं। उनकी ऊर्जा हर पोशाक को शानदार बनाती है।” इस बीच, उनकी मेकअप कलाकार विभा गुसाईं ने साझा किया कि गायक का लुक परिभाषित करने के लिए परिभाषित झिलमिलाती आंखों के साथ बहुत सूक्ष्म होना था।

संगीत, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के अलावा, नेहा और रोहनप्रीत ने दो शादियाँ कीं। उन्होंने पहली बार पारंपरिक आनंद कारज समारोह में समां बांध दिया और फिर, उन्होंने हिंदू विवाह किया। गुरुद्वारा विवाह के लिए, नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने सब्यसाची कृतियों के कपड़े पहने। खुश दुल्हन भारी आभूषण के साथ एक पीला गुलाबी lehenga में आश्चर्यजनक लग रही थी। वह प्रकाश और सूक्ष्म श्रृंगार के साथ नज़र को गोल कर देती है।

E-Paper