सलमान खान ने इस डेब्यू जोड़ी को पढ़ाया प्यार का पाठ, देखें टीजर 

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तहत बनी ‘लवरात्रि’ के साथ आयुष शर्मा और वारिना हुसैन बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर में सलमान लोगों को प्यार का पाठ पढ़ाते हुए सुनाई दे रहे हैं।

टीजर की शुरुआत में सलमान कह रहे हैं- लवरात्रि ये कहानी है प्यार और मोहब्बत की। प्यार किया नहीं जाता बस हो जाता है। गुरुवार की सुबह सलमान ने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘सिर्फ आपको ये बताने, आज सुबह जल्द उठा हूं ‘लवरात्रि’ का टीजर 3 बजे रिलीज होगा।

सलमान ने अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए लिखा, प्यार मे खो जाओ लवरात्रि के संग। बता दें कि सलमान खान अपनी छोटी बहन के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में डेब्यू करवा रहे हैं।टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लवरात्रि गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है। रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा। लवरात्रि अपने नाम को लेकर विवादों में भी आ चुकी है।

माना जा रहा है कि इस टीजर रिलीज के बाद हिंदू संगठन इसे लेकर बवाल भी कर सकते हैं। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यहां देखें फिल्म का टीजर।

Loading...

Loading...