पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह हुए होम क्वारंटाइन, कोरोना संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए थे

- in राजनीति

पूरे देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार आसमान छू रही है। वहीं आम आदमी के साथ ही नेता और बड़ी हस्तियां भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहीं हैं। इस बीच खबर आई है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है।

बताया जा रहा है कि अमरिंदर सिंह कुछ दिन पूर्व एक कोरोना वायरस से संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए थे। यही कारण था कि उन्होंने गुरुवार शाम होने वाले अपने कार्यक्रम को निरस्त कर दिया। इस कार्यक्रम में वह राज्य के लोगों को संबोधित करने वाले थे। बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के होम क्वारंटाइन की जानकारी उनके स्वास्थ्य विभाग ने दी है। एडवाइजरी के मुताबिक, पिछले महीने 31 अक्टूबर को महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर सीएम अमरिंदर सिंह एक आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे।

Loading...

उस दौरान कप्तान अमरिंदर सिंह जिन लोगों के संपर्क में आए थे, उनमें से एक सीनियर IAS अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके कारण उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। बता दें कि इससे पहले भी सीएम अमरिंदर किसी अधिकारी के संपर्क में आने से काफी समय तक पृथकवास में रहे चुके हैं।

Loading...