आलिया भट्ट के ग्लैमरस फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें बोल्ड अवतार कैसे आई नजर

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में, नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस के बीच वह ट्रोल्स के निशाने पर भी थीं. इसी बीच उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) भी रिलीज हुई, लेकिन दर्शकों से इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका. हालांकि, इन सबके दौरान एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों (Alia Bhatt Glamorous photoshoot) और उनके कैप्शन्स के चलते सुर्खियों में छाई रहीं. अब आलिया भट्ट ने अपने हालिया फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट एक बार फिर ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने यह फोटोशूट अपने घर पर ही कराया है. तस्वीरों में आलिया को फैशन डिजाइनर Goerges Hobeika के स्प्रिंग/समर कलेक्शन से 2021 के लिए एक आउटफिट में देखा जा सकता है. डिजाइनर ने अपने स्प्रिंग/समर 2021 कलेक्शन में से आलिया को एक शानदार ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस दी, जो कि चेक्ड प्रिंट में है.

इस शानदार ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में आलिया भट्ट काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है- ‘सिंड्रेला ने कभी एक प्रिंस नहीं मांगा. उसने जो मांगा था, वह था नई ड्रेस और नाइट आउट.’ इसके साथ ही आलिया ने ढेर सारे हार्ट शेप इमोजी बनाए हैं.

बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान का बर्थडे घर पर सेलिब्रेट किया. सोनी राजदान के बर्थडे पर एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘वह कहते हैं- जब आप अपनी मां की तरफ देखते हैं, आप दुनिया के सबसे शुद्ध प्यार की ओर देख रहे होते हैं, जिसे आप कभी नहीं जानते. हैप्पी बर्थडे मां…आई लव यू.’

E-Paper