करीना कपूर ने अपने घर में लिया हेयर कट, बेबी बंप फ्लांट करती आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सैफ और करीना ने मिलकर दी थी. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना कपूर काफी खुश हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) अपने घर में ही हेयर कट लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना कपूर अपना बेबी बंप भी फ्लांट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

एक्ट्रेस करीना कपूर वीडियो में व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. करीना के साथ वीडियो में उनकी बड़ी बहन करिश्मा (Karisma Kapoor) भी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “डबल ट्रबल, सिस्टर स्क्वेड.” करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, एक्ट्रेस करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को 5 महीने पूरे हो गए हैं और वह अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है.

E-Paper