मेलानिया ट्रंप, पति की तारीफ करते हुए बोलीं, डोनाल्ड ट्रंप एक योद्धा हैं

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार करते हुए मंगलवार को कहा कि अमेरिका के लोगों का मनोबल कोरोनावायरस (Coronavirus) से अधिक शक्तिशाली है और राष्ट्रपति एक योद्धा हैं. उन्होंने कहा, “डोनाल्ड एक योद्धा हैं. वह अपने देश से प्रेम करते हैं और आप लोगों के लिए प्रतिदिन संघर्ष करते हैं.” मेलानिया ने कहा, “इतिहास में पहली बार, इस देश के नागरिकों ने सोशल मीडिया के जरिए प्रतिदिन अपने राष्ट्रपति के साथ तत्काल और सीधा संवाद किया. वह अपनी बात जिस तरह से रखते हैं उससे मैं हमेशा सहमत नहीं होती लेकिन उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह उन लोगों से सीधा संवाद कर सकें जिनके लिए वह काम कर रहे हैं.”

पेंसिल्वेनिया राज्य में पहली बार सार्वजनिक तौर पर प्रचार अभियान में हिस्सा लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें न केवल एक मरीज बल्कि ‘‘चिंतित मां और पत्नी” के तौर पर भी कोविड-19 के प्रभावों का प्रत्यक्ष अनुभव हुआ है. मेलानिया ट्रंप ने कहा, “मैं जानती हूं कि इस शांत दुश्मन ने बहुत से लोगों की जान ली है. इस कठिन समय में मेरे परिवार की प्रार्थनाएं और संवेदनाएं आप सभी के साथ हैं

उन्होंने कहा, “हम सभी जानते हैं कि अमेरिका के लोगों का मनोबल इस वायरस से अधिक शक्तिशाली है. हमने यह साबित किया है कि हम इस अप्रत्याशित चुनौती से निपट सकते हैं और हम यह करके दिखाएंगे. अनिश्चितता के इस समय में आगे आकर जिन्होंने सहायता की है मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं. अग्रिम मोर्चे पर काम काम करने वाले- शिक्षकों, स्वास्थ्यकर्मियों और बहुत से अन्य लोगों के प्रति मेरा और मेरे पति का आभार.

E-Paper