कुरुक्षेत्र में जीटी रोड पर कार और ट्रक की हुई टक्‍कर, दिल्ली के तीन युवकों की मौत

पानीपत। जीटी रोड पर शाहाबाद में मंगलवार की देर रात हुए सड़क हादसे में दिल्ली निवासी तीन युवकों की मौत और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा ट्रक और कार की टक्कर से हुआ है। बताया जा रहा है कि पहले कार की टक्कर आगे खड़े ट्रक में हुई, उसके बाद पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने सीएचसी में दम तोड़ दिया। घायलों को इलाज के लिए शाहाबाद के आदेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के चलते जीटी रोड पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से जाम को खुलवाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात डेढ़ बजे की करीब एक कार में सवार पांच युवक चंडीगढ़ से दिल्ली की ओर जा रहे थे। शाहाबाद से करीब एक किलोमीटर आगे निकलते ही कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने भी कार में टक्कर मार दी। इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही शाहाबाद की हेल्पर्स सोसाइटी के पदाधिकारी तिलकराज अग्रवाल के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंचे।

उन्होंने घायलों को कार से निकालकर शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हादसे के बाद दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर चोट लगने पर एक युवक ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए शाहाबाद के आदेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद जीटी रोड पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से जाम को खुलवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

E-Paper