मैदान से ही कोहली ने प्रेग्‍नेंट पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा को किया इशारा, पूछा सवाल

नई दिल्‍ली. कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की जिंदगी में जल्‍द ही एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. दोनों अगले साल जनवरी में माता पिता बनेंगे. इस समय जहां विराट कोहली आईपीएल (IPL 2020) में बिजी हैं, वहीं उनकी पत्‍नी अनुष्‍का भी यूएई में ही उनके साथ हैं और स्‍टेडियम में उनका उत्‍साह बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान कोहली भले ही टीम को पहली बार खिताब दिलाने के अभियान में जी जान से लगे हुए हैं, मगर इस दौरान भी वह अनुष्‍का की बराबर चिंता कर रहे हैं.

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मैदान से कोहली स्‍टैंड में खड़ी अनुष्‍का से खाने के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेले गए आईपीएल के 44वें मुकाबले का है, जहां मैदान पर से ही कोहली ने इशारों में अनुष्‍का शर्मा ने पूछा कि क्‍या उन्‍होंने खाना खा लिया है.

इस मुकाबले में हालांकि आरसीबी को करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाए थे, जवाब में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने दो विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

आरसीबी के लिए जहां कोहली ने 43 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं चेन्‍नई के ऋतुराज गायकवाड़ ने 51 रन पर नाबाद 65 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी थी.

E-Paper