राजस्थान में जीत के बाद भी उड़ी कांग्रेस की खिल्ली, यूजर्स ने पूछा-अब सही है EVM

- in Main Slider, राजनीति, राष्ट्रीय

जयपुर: राजस्थान में बुधवार को दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट के नतीजे आए, जिसमें कांग्रेस ने बाजी मार ली. वहीं बीजेपी को तगड़ा झटका लगा. उपचुनाव के नतीजों के मुताबिक अलवर सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार करण सिंह यादव, अजमेर में भी कांग्रेस के रघु शर्मा ने जीत दर्ज की, वहीं मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्‍मीदवार विवेक धाकड़ ने बीजेपी के शक्ति सिंह को 12,976 वोटों से हराया.

बता दें कि इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी होने हैं, तो ऐसे में तीनों सीटों पर बुरी तरह मिली हार से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. पहले जहां हार पर कांग्रेस की खिल्ली उड़ती थी, तो अब वहीं जीत के बाद भी लोगों ने कांग्रेस पर निशाना साधा. ट्विटर यूजर्स ने कांग्रेस नेताओं से पूछा- अब ईवीएम सही चल रहे हैं न ?

Loading...

यूपी चुनावों के बाद हर चुनाव नतीजे में ईवीएम पर अपनी हार का ठीकरा फोड़कर लोकतंत्र को खतरे में बताने वाली कांग्रेस इन उपचुनाव नतीजों से ईवीएम को लेकर संतुष्ट हो गए हैं. सिर्फ राजनीतिक पार्टियां ही नहीं ईवीएम आम जनता के बीच भी संशय की नजर से देखी जाने लगी थी. इतना ही नहीं ईवीएम के खिलाफ, सपा, बसपा, टीएमसी, आम आदमी पार्टी सहित 16 राजनीतिक दल इसमें गड़बड़ी की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग पहुंचे थे.

Loading...