दूसरों के पतियों पर आया इन बड़ी अभिनेत्रियों का दिल, रचाई शादी

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर- एक्ट्रेस हैं जिन्होंने दो बार शादी की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो खुद सेकंड वाइफ हैं. जानें- कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां जो बनीं सेकंड वाइफ.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी की है. अनिल की यह दूसरी शादी है, उनकी पहली पत्नी का नाम नताशा सिप्पी है. रवीना और अनिल ने 22 फरवरी 2004 को शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. बेटी राशा थडानी और रणबीर थडानी. बता दें कि रवीना की 2 और बेटियां हैं जिन्हें उन्होंने शादी से पहले गोद लिया था. उन बेटियों का नाम पूजा और छाया थडानी है.

अभिनेत्री विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. सिद्धार्थ की यह तीसरी शादी है. दोनों की शादी 14 दिसंबर 2012 को हुई थी.

श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की है. इससे पहले बोनी ने साल 1983 में बोनी कपूर से शादी की थी लेकिन 1996 में दोनों अलग हो गए. दोनों के दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. इसके बाद साल 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली. बोनी और श्रीदेवी की 2 बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं.

करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी की थी. संजय की यह दूसरी शादी थी. करिश्मा से पहले संजय ने नंदिता महतानी से शादी की थी लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद संजय ने करिश्मा से शादी की. करिश्मा और संजय के दो बच्चे समायरा और कियान हैं. लेकिन संजय की यह शादी भी नहीं टिक पाई और साल 2016 में उनका करिश्मा से तलाक हो गया. इसके बाद साल 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेवा से शादी कर ली.

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की. शिल्पा से पहले राज ने कविता से शादी की थी. शिल्पा और राज का एक बेटा वियान राज कुंद्रा है.

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्म डायरेक्टर/प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की. आदित्य की यह दूसरी शादी है. रानी से पहले आदित्य ने सा 2001 में पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन दोनों का 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद आदित्य ने रानी से शादी की. दोनों की एक बेटी आदिरा है.

अभिनेत्री लारा दत्ता ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है. यह महेश भूपति की दूसरी शादी है. लारा से पहले महेश ने मॉडल श्वेता जयशंकर से साल 2003 में शादी की थी लेकिन 2010 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद साल 2011 में उन्होंने लारा दत्ता से शादी कर ली. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम सायरा है.

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने एक्टर धर्मेंद्र से शादी की है. धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी. दोनों के 4 बच्चे हैं. इसके बाद 21 अगस्त 1979 में उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली. दोनों के 2 बच्चे ऐशा देओल और आहना देओल हैं.

बेबो यानी करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है. करीना से पहले सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी. उस समय सैफ की उम्र 21 साल थी और अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली कान और इब्राहिम अली खान हैं. दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. इसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की. सैफ-करीना का एक बेटा तैमूर अली खान है.

E-Paper