Flipkart का दिवाली बम्पर धमाका सेल 29 अक्टूबर को होगी शुरू, मिलेगा 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

भारत में त्योहारों का मौसम जारी है और यहां त्योहारों में जो सबसे ज्यादा काम किया जाता है वो है खरीदारी। इसलिए ई-कॉमर्स वेबसाइट इस टाइम में ही ऑनलाइन सेल का आयोजन करती हैं। जहां वे अपने यूजर्स को बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट ऑफर करते हैं। ऐसी ही एक बिग बिलियन सेल फ्लिपकार्ट पर आई थी। अब फ्लिपकार्ट पर एक नई सेल शुरू होने जा रही है। दिवाली की सेल, ये सेल 29 अक्टूबर को शुरू होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। Flipkart Big Diwali Sale ‘Plus’ सदस्यों के लिए एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। जिनके पास फ्लिपकार्ट प्लस का सब्सक्रिप्शन है वो 28 अक्टूबर से सेल का फायदा उठा पाएंगे।

डील्स और ऑफर्स-

फ्लिपकार्ड ने इस सेल के लिए समर्पित एक पेज बनाते हुए आने वाली सेल की घोषणा की है। डील्स और डिस्काउंट की बात करें तो फ्लिपकार्ट Axix बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर सेल में 10 प्रतिशत एडिशनल इंस्टैंट छूट के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध होगा, डेबिट कार्ड ईएमआई, एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स भी सेल में मौजूद होंगे। सेल के दौरान सभी बड़ी कैटेगरी में छूट मिलेगी।

80 प्रतिशत तक छूट-

सेल में किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट मिलेगी ये तो अभी साफ नहीं है। लेकिन फ्लिपकार्ट की समर्पित पेज से कुछ जानकारी मिली है। पता चला है कि सेल में आप कम कीमत पर प्रोडक्ट्स को खरीद पाएंगे. स्मार्टफोन को लेकर सेल में भारी छूट मिलने की उम्मीद है। Realme Narzo सीरीज़, Samsung Galaxy स्मार्टफोन्स, Oppo स्मार्टफोन्स और Poco के स्मार्टफोन पर जोरदार डील्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं। हालांकि स्मार्टफोन और उनकी कीमतों से जुड़ी जानकारी तो अभी साझा नहीं की गई है। लेकिन सेल में नो-कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर मिलेंगे।

इसके अलावा सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक सेल में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। हेडफोन और स्पीकर्स पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। टीवी और अप्लायंसेस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

E-Paper