26 अक्टूबर 2020 राशिफल :- जाने आज का अपना राशिफल कैसा होगा आपका दिन

यदि आप अभी अपने दिन को और बनाना चाह रहे है खास, करना चाहते है एक अच्छी शुरुआत तो जानें आज यानी 26 अक्टूबर का राशिफल…

मेष – धन लाभ के योग हैं. दुश्मनों पर जीत मिल सकती है‌. ऑफिस में मेहनत ज्यादा हो सकती है‌. नौकरी में प्रोग्रेस होगी‌. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा‌. दिन अच्छा है‌. 

वृष – आपकी बात और काम का असर भी लोगों पर हो सकता है‌. लोग आपकी बातें सुनेंगे‌. किसी बैठक-समारोह का बुलावा भी आज आपको मिल सकता है‌. परिवार वालों का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा‌. 

मिथुन – पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है‌. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं‌. जिनसे आप खुद भी हैरान हो सकते हैं‌. हाल ही में कुछ नए दोस्त मिल सकते हैं‌. 

कर्क – आपका पूरा ध्यान अपने करियर में आगे बढ़ने पर होगा‌. आप थोड़े मूडी और थोड़े ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं‌. सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका भी आपको मिल सकता है‌. 

सिंह – सामाजिक दायरे में आप बहुत सक्रिय और सफल भी हो सकते हैं‌. किसी भी कठिन परिस्थिति में कई लोग आपका साथ देने के लिए तैयार रहेंगे‌. ज्यादातर दोस्त आपके साथ हैं और आपका साथ निभाएंगे‌. 

कन्या – आपके लिए दिन सामान्य रहेगा‌. लेन-देन और निवेश के मामलों में नई प्लानिंग करेंगे‌. आपके आसपास चहल-पहल भी रहेगी‌. आपकी एकाग्रता चरम पर होगी और एक साथ कई काम भी संभालने पड़ सकते हैं‌. 

तुला – आपके काम रुकेंगे नहीं‌. कोई काम एक बार जब शुरू हो जाएगा, तो आपके संकोच भी दूर हो जाएंगे‌. कुछ लोग आपसे ज्यादा ही अपेक्षाएं रख सकते हैं‌. दूसरों की जरूरतों को पूरा करने पर आपको ध्यान देना होगा‌. 

वृश्चिक – पद, वेतन या आपके अधिकार बढ़ सकते हैं‌. किसी नए स्थान पर जाने का योग हैं‌. नई चीज भी आप सीख सकते हैं‌. प्रेमी के साथ संबंधों और नजदीकी रिश्तों के मामलों में प्रगति होगी‌. 

धनु – महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका बहुत अच्छा तालमेल रहेगा‌. महत्वपूर्ण रिश्ते और अच्छे हो सकते हैं‌. पैसों की स्थिति को लेकर थोड़ा विचार भी कर सकते हैं‌. कुछ नई जिम्मेदारियां भी आप पर हो सकती है‌. 

मकर – बिजनेस और नौकरी में कुछ अच्छा होने के इशारे मिल सकते हैं‌. किसी खास मामले को लेकर परिवार से बातचीत हो सकती है‌. ऑफिस के काम या अपने किसी शौक के कारण आप व्यस्त हो सकते हैं‌. 

कुंभ – पुराने संबंधों को मजबूत करने में सफलता मिलेगी‌. कोई एक्स्ट्रा काम हाथ में लेने के पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपको रोज की कुछ जिम्मेदारियां भी निभानी हैं‌. 

मीन – आपकी लाइफ में कोई बड़ा बदलाव भी हो सकता है‌. परेशानियां कम हो सकती हैं‌. आपके मन में जो भी बातें घूम रही हैं, उन पर किसी और के साथ सोच-विचार करेंगे, तो फायदा होगा‌. 

E-Paper