गैब्रिएला के भाई ने किया खुलासा, एनसीबी ने कोकेन सप्लायर को दबोचा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग कनेक्शन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई जारी है। इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बीते दिनों एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था, जिसकी शिनाख्त पर एनसीबी ने एक और बड़े ड्रग पैडलर को दबोचा है।

यह ड्रग पैडलर कोकोन का बड़ा सप्लायर बताया जा रहा है। अगिसिलाओस ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को इसी सप्लायर के बारे में बताया है। ड्रग कनेक्शन मामले में ये एक बड़ी गिरफ्तारी माना जा रही है। ये सब अगिसिलाओस के खुलासे की वजह से संभव हो पाया है।

एनसीबी ने कुछ दिन पहले कुछ ड्रग पैडलर्स के खुलासे के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से एनसीबी को हशीष और एल्प्राजोलम की गोलियां मिली थी। जिनकी बिक्री भारत में बैन है।

कुल मिलाकर इस केस में अब तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत अन्य लोगों शामिल हैं। इसमें रिया और सैमुअल को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की थी लेकिन बाद में बिहार सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग पर इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। इसके बाद एनसीबी और ईडी भी इस मामले की जांच में जुटे हैं।

E-Paper