ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदा सपनों का महल, ये है इसकी कीमत 97 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस के लिए जाने जाते हैं। बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। कोरोना काल में ऋतिक सारा वक्त अपने परिवार के साथ गुजार रहे हैं। अब खबर कि उन्होंने मुंबई में आलीशान घर खरीदा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन बीते कई दिनों घर खरीदने की योजना बना रहे थे। लेकिन अब उन्हें अपने सपनों का महल मिल गया है। और इस घर को खरीदने के लिए उन्होंने बड़ा निवेश किया है।

ऋतिक रोशन ने सपनों के शहर मुंबई में दो फ्लैट्स खरीदे हैं। ये फ्लैट्स 14वें, 15वें और 16 मंजिल पर स्थित हैं। सी फेसिंग बिल्डिंग में बने ये फ्लैट्स जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित हैं।

38, 000 स्क्वायर फीट में बने ये फ्लैट्स बेहद शानदार हैं। इनके लिए ऋतिक ने करीब 97 करोड़ रुपये चुकाए हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक जल्द ही अपने के साथ यहां शिफ्ट हो सकते हैं। अभी वो जुहू इलाके में परिवार के साथ अक्षय कुमार के पड़ोस में रहते हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म कृष 4 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह दिन रात इसके लिए मेहनत कर रहे हैं और इसकी पटकथा पर भी रोज ही विचार विमर्श कर रहे हैं। लेकिन, कृष 4 जिस विशाल स्तर पर बनने वाली है, उसकी तैयारियों में अभी महीनों का समय लगने वाला है। वहीं खबर ये भी है कि ऋतिक कृष 4 से पहले एक एक्शन या कॉमेडी फिल्म करने का इरादा रखते हैं।

E-Paper