लोग बोले- सड़क बनवा दी होती तो शिक्षा मंत्री को बाइक पर न करना पड़ता प्रचार

बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के लिए नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा तो अब ऐसे गांव का भी दौरा करने से नहीं चूक रहे, जहां उनकी लग्जरी कार नहीं पहुंच सकती है. ऐसे गांव में जाने के लिए मंत्री बाइक पर सवार होकर ही निकल पड़े. लेकिन इस दौरान वे यातायात नियमों का उल्लंघन भी करते नजर आए हैं.

दरअसल, बिहार की जहानाबाद विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने प्रचार शुरू कर दिया है. विधानसभा क्षेत्र के हर घर तक वे पहुंचना चाहते हैं, ऐसे में कई गांव ऐसे हैं, जहां उनकी लग्जरी कार नहीं पहुंच सकती है. इसलिए मंत्री ने अपनी लग्जरी कार छोड़कर इन गांव में जाने के लिए बाइक का सहारा लिया है. मंत्री अपने बॉडीगार्ड से बाइक चलवा रहे हैं और पीछे खुद बैठे हुए हैं.

बाइक से चुनाव प्रचार करने निकले मंत्री कृष्णनंदन वर्मा यातायात के नियम भी भूल चुके हैं. न तो उनके बॉडीगार्ड ने हेलमेट पहना हुआ है और ना ही मंत्री ने. वहीं, बाइक सवार मंत्री को देख लोग कह रहे हैं कि काश ‘मंत्री जी’ ने सड़कें बनवा दी होतीं, तो ऐसी नौबत नहीं आती. लोगों का कहना है कि चुनाव से पहले शिक्षा मंत्री कभी इस क्षेत्र में नहीं आए. यदि चुनाव से पहले यहां का दौरा किया होता, तो वे ग्रामीणों की समस्या समझते.

बता दें कुछ दिन पहले ही शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा का कुछ युवाओं ने विरोध किया था. युवाओं का कहना था कि शिक्षा मंत्री रहते हुए उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ.

E-Paper