फिल्मों की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो

नई दिल्लीः श्रीलंकन ब्यूटी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने काफी कम समय में ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. वह अपने अभिनय केो साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से वह अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं. यहीं वजह है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 46 मिलियन से ज्यादा युजर्स फॉलो करते हैं.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरीए अपने फैंस के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर कुछ हिंट दिए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योग करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में उनकी दोस्त चांदनी को सामान की पैकिंग करते देखा जा सकता है.

जैकलीन ने अपने इस वीडियो पर लिखा है कि ‘आने वाले कुछ महीने में वह घर के अंदर और बाहर आती जाती रहेंगी. इसलिए आने वाले समय के लिए पैकिंग हो रही है.’ इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में अपने फॉलोवर्स को बधाई दी है. इसके लिए उन्होंने एक तस्वीर वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें गुलाब के कुछ सेट दिखाई दे रहे हैं. वहीं आर्टिफिशियल गोल्डन कलर के गुलाब से 46 लिखा हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय जैकलीन को अपकमिंग फिल्म ‘सरकस’ में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा वह फिल्म ‘किक 2’ में अभिनेता सलमान खान के साथ किरदार निभाती देखी जा सकती हैं. वहीं अभिनेता सैफ अली खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अभिनय करती देखी जाएंगी.

E-Paper