BB14 से बाहर आते ही बोली गौहर खान- ‘पवित्रा मुंह पर गाली…’

‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में आप एक के बाद एक ट्विस्ट देख रहे होंगे। हर दिन शो में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है। अब तक शो में तूफानी सीनियर शामिल रहे लेकिन अब सभी बाहर आ चुके हैं। ऐसे में बाहर आने के बाद तूफानी सीनियर गौहर खान का कहना है कि, ‘वह हाउसमेट पवित्रा पुनिया की गालियों से प्रभावित नहीं है।’

जी दरअसल शो के बीते एक एपिसोड में पवित्रा टास्क के बीच गौहर को भला-बुरा कहती नजर आईं थीं। उस बात को लेकर गौहर ने कहा, “मुझे पवित्रा स्ट्रॉन्ग लगती थी, लेकिन उसने अपना असली रंग दिखा दिया है। मुझे खुशी है कि उसने अपना असली रूप दिखाया है। मैं दुखी नहीं हूं। उसकी गालियां मुझे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करती है। ईश्वर का शुक्र है कि उसने लाल परी शब्द का इस्तेमाल किया है। मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेती हूं। जिस तरह से उसने मुझे गाली दी है, वह उसके व्यक्तित्व को दर्शाता है। मैं वाकई में इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती हूं।”

इसके अलावा आगे गौहर ने कहा, “काश मेरे मुंह पर गाली देने की उसमें हिम्मत होती। शायद तब मैं इस पर अपनी प्रतिक्रिया देती। उसने एकाएक 20 से अधिक गालियां दी हैं। मैं उसके होंठों को पढ़ सकती हूं और समझ सकती हूं कि वह क्या कहना चाह रही थी। फिर भी मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं।” वैसे गौहर अब बाहर आ चुकीं हैं और बाहर आते ही उनके बॉयफ्रेंड ने उनका स्वागत किया और उन्हें क्वीन कहा।

E-Paper