चेन्नई और मुंबई के बीच कांटे का मुकाबला आज, अगर CSK हारी तो हो जाएगी बाहर

- in खेल

PL 2020 का सबसे बड़ा मुकाबला आज CSK vs MI के बीच होने वाला है। एक ओर जहां आत्मविश्वास से लबरेज़ मुंबई की पलटन है तो दूसरी तरफ करो या मरो की स्थिति में धोनी की सेना। यह पहला मौका है जब CSK की टीम प्लेऑफ में क्वाॅलीफाई करने को जूझ रही है। आज का मैच धोनी सेना के लिए जीतना आवश्यक है, यदि हार गए तो CSK टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। बाकी के बचे मैच केवल औपचारिकता भर रहेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ ट्विन सुपर ओवर-थ्रिलर के बाद यह मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला होगा। उस मैच में रोहित की पलटन को हार का मुंह देखना पड़ा था। उस हार के बाद मुंबई पहली बार मैदान में उतरने जा रही है। मुंबई इंडियंस ने नौ में से छह मैच जीते हैं और पॉइंट टेबल में टाॅप 4 में शुमार हैं। वहीं CSK की बात करें तो वो भी राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पिछला मैच हार चुके हैं। धोनी की टीम अभी अंक तालिका में आठवें पायदान पर हैं। आज का मैच जीतने के लिए CSK को काफी जोर लगाना होगा।

दोनों टीमों की संभावित अंतिम एकादश:-

Loading...

चेन्नई सुपर किंग्स:-
फाॅफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन, एन जगदीशन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, सैम करन, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, जोश हेजलवुड।

मुंबई इंडियंस:-
क्विंटन डी काॅक, रोहित शर्म/क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, धवल कुलकर्णी, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

Loading...